The 5-Second Trick For सपने में मंदिर में मूर्ति देखना

Wiki Article

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर आप पुराना मंदिर देखते हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है. पुराने मंदिर देखने का अर्थ है कि आपके पास्ट में बिछड़े हुए साथी से वापिस मुलाकात हो सकती है या फिर कोई सरप्राइज मिल सकता है जिससे आप बहुत खुश होंगे.

हमारे पोस्ट पर आने के लिए आप सभी मित्रों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

यहां स्वप्न में शिव मंदिर के स्वप्न फल से संबंधित सभी जानकारी दी जा रही है जो आपको पूरे इंटरनेट पर कहीं नहीं मिलेगी। तो आइये, बिना किसी देरी के जानते हैं. 

सपने में खाटू श्याम जी को देखना कैसा होता है 

← सपने में सफेद रंग देखना का क्या मतलब होता है?

उनके बारे में ही चिंतन करते रहते हैं। दूसरा पूर्व जन्म में आपका कोई संस्कार भगवान शिव से जुड़ा हुआ है। विज्ञान स्वप्न शास्त्र को अपने तरीके से स्पष्ट करता है। 

पौराणिक कथा के अनुसार, माता सती के पिता राजा दक्ष ने एक यज्ञ किया। इस यज्ञ में देवी सती के पति भगवान शिव को नहीं बुलाया गया। यह बात सती माता को बुरी लग गई। वह अपने पति शिव जी का अपमान सह न सकीं और अग्‍निकुंड में कूदकर आत्‍मदाह कर लिया। जिसके बाद शिव जी ने सती का शव लेकर खूब तांडव किया। चारों ओर हाहाकार मच उठा, आखिर में भगवान विष्‍णु ने शिव के क्रोध को शांत करने के लिए अपने सुदर्शन चक्र से सती के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। देवी के सभी अंग अलग-अलग जगहों पर गिरे, ये ही शक्‍ितपीठ कहलाए। कामाख्‍या मंदिर में देवी सती की योनि और गर्भ गिरे थे, इसलिए यहां देवी मां रजस्‍वला होती हैं।

जी हां, सपने में भगवान शंकर, पार्वती माता, गणेश, नंदी, कार्तिकेय आदि को सपरिवार देखना एक दुर्लभतम सपना है। 

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे सपने में लाल रंग देखना

जयपुरजयपुर हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का हटना तय !

सपने में केदारनाथ मंदिर देखना एक अद्भुत अनुभव होता है और इसे बहुत ही शुभ माना जाता है। इस सपने का मतलब है कि आपके ऊपर भगवान शंकर जी की विशेष कृपा है। भगवान शिव के आशीर्वाद से आपके सारे sapne me safed mandir dekhna कार्य पूर्ण होंगे। आने वाले दिनों में आप जिस कार्य के लिए कदम उठाएंगे, वह कार्य बिना किसी परेशानी के पूर्ण होगा।

जानें शक्ति पीठों में कामाख्‍या देवी का मंदिर क्‍यों है खास, तांत्रिक करते हैं अनुष्‍ठान

सवाल जवाब: गोत्र जाति को कहते हैं या पारिवारिक नाम (सरनेम) को, जानिए

Report this wiki page